Tuesday, June 14, 2016

रात को रोमैंस शुरू होने का टाइम : नये हिन्दी शरारती जोक्स



Pati Patni Jokes For whatsapp and facebook status
 

गीता अपनी सहेली से—
तुम्हारे हसबैंड हमेशा टाइम से घर कैसे आते हैं

सीता— मैंने घर में एक नियम बनाया हुआ है

गीता— कौन सा नियम है मुझे भी बताओ न

सीता— मैंने अपने पति से हम रक्खा है कि
रात को रोमांस 9 बजे शुरू हो जाएगा
भले तुम घर ना पहुंचो

————————————————————————————————

अमेरिका में जब कपल सोने जाते हैं तो बोलते हैं
— गुड नाइट डार्लिंग

इंग्लैंड में जब कोई कपल सोने जाता है तो बोलता है
— हैव ए स्वीट ड्रीम

और इंडिया में बोलते हैें
— ताले—वाले चैक किये कि नहीं

—————————————————————————————————

सुहागरात के समय दूल्हा दुल्हन से कहता है:
आज से तुम ही मेरी पूजा हो, अर्चना हो,
आरती हो

दुल्हन शरमाते हुए:
आज से आप भी मेरे लिए राजीव, दिनेश, आकाश
आनंद और बंटी हो

दूल्हा बेहोश

0 comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Followers

Connect @ facebook