Tuesday, June 14, 2016

छेड़छाड़ का मुकदमा




लड़की: जब लड़की से छेड़खानी का मामला कोर्ट पहुंचा तो जज ने उससे पूछा।
जज : ये लड़का तुम्हें कब और कहां पर छेड़ता था।
लड़की : ये सालभर मेरे कमरे में रात को आकर मुझे छेड़ता था।
जज : तो फिर तुमने अपने पिताजी से इसकी कब शिकायत की?
लड़की : जब ये एक रात हमको छेड़ने नहीं आया, तो हमने सोचा हो न हो जरूर इसकी नीयत में कुछ खोट है

--------------------

लड़की: मम्मी, कल से मैं कॉलेज नहीं जाऊंगी.. मोहल्ले के लड़के मुझे छेड़ते हैं..
मम्मी: तेरा पढ़ने में मन नहीं लगता, इसलिए फालतू के बहाने मत बना.. मैं भी तो उसी रास्ते से जाती हूं.. मुझे तो कोई नहीं छेड़ता..

1 comments:

Unknown June 24, 2016 at 1:48 PM  

Hey bro, you have published best funny messages relative to CHUTKULE IN HINDI, FUNNY JOKES, HINDI JOKES, JOKES FOR KIDS, JOKES IN HINDI, JOKE OF THE DAY, JOKES, please keep it up.

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Followers

Connect @ facebook